गीतकार संगीतकार तथा कलाकार कमल का गर्ल जस्ट अल्बम प्रदर्शित…

    गोंदिया – अमरदिप बडगे

    गोंदिया-अब तक 6 से अधिक अल्बम बना चुके तिरोडा के बहुआयामी कलाकार कमल का “Girl Just” यह एल्बम हाल ही में रिलीज हुआ है। तिरोडा की भूमि पर जन्मे कलाकार कमल एक प्रशिक्षित गायक, कलाकार, निर्देशक है।

    उन्होंने अबतक 2016 में म्यूज़िक वीडियो जाने तम्मना, 2009 में लघु फ़िल्म डिटेंड, 2012 में लघु फ़िल्म रीजन आय लाईव, गायक के रूप में 2017 में शाम ए गम, 2019 में लावोज, 2020 में गो कोरोना, निर्देशक के रूप में 2010 में शॉर्टकट टू हेल और 2013 में प्रेमगाथा में काम किया है।

    Girl Just इस वीडियो एल्बम में कमल तथा वंशिका शर्मा ने अपने स्वर दिए है। वंशिका शर्मा एक प्रशिक्षित गायक है। अभिनय कमल तथा सोफिया सिंग ने किया है। सोफिया सिंग एक प्रख्यात मॉडल एवम कलाकार है जिन्होंने अनेक फैशन शो में हिस्सा लिया है। हाल ही में उनका झी म्यूज़िक पर “मेरी सोनिया” यह वीडियो अल्बम रिलीज हुआ है। गीत के निर्माता विठल व्हिजन के अंतर्गत विठलरावजी मेश्राम ने किया है । गीत के बोल कमल तथा डेविड सीमन ने लिखे है। संगीत अंगशुमन ने दिया है।

    एल्बम की शूटिंग ग्रीन वेली फार्म नागपुर तथा ग्रीन लैंड एडवेंचर रामटेक में कई गयी है। 18 नवंबर को रिलीज हुआ यह एल्बम दर्शकों एवं श्रोताओं को यूट्यूब, जिओ सावन, गाना, रसों, स्पॉटीफाय, ऐपल म्यूजिक, अमेझोंन प्राइम तथा सौ से अधिक प्रमुख संगीत माध्यमो पर उपलब्ध किया गया है। यह एल्बम अल्लु अर्जुन की साउथ फ़िल्म iddaramalaithyo के व्हायोलिन साँग पर रीमेक किया गया है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here